भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, चालक ने तीनों को कूचला... फिर मौक से हुआ फरार

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 05:39 PM (IST)

करनाल : करनाल के असंध में जींद रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली की बाइक से जोरदार टक्कर के बाद भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।  बताया जा रहा है की भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली जब बाइक से टकराई तो तीनों बाइक सवार युवक सड़क पर गिर गए और ट्रैक्टर चालक तीनों को कुचलते हुए फरार हो गया। हालांकि, जलमाना चौकी के पास ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दो युवको के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 जानकारी के अनुसार, जब पुलिस शवों को कब्जे में ले रही थी, तो उसी समय तीसरे युवक के परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों को लगा कि युवक घायल है और उसकी सांसें चल रही हैं, इसलिए वे उसे अपने साथ ले गए। परिजनों ने कहा कि वह युवक को जींद अस्पताल ले जा रहे हैं, ताकि उसकी जान बचाई जा सके। उन्होंने ये भी बताया कि वह अलेवा गांव का रहने वाले हैं।

मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर ने कहा कि पुलिस ने परिजनों को तीसरे युवको ले जाने से रोका और यह भी कहा गया कि पुलिस आपके साथ ट्रॉमा सेंटर चलेगी, लेकिन परिजन नहीं माने और मृतक को जबरन अपने साथ ले गए। उनका कहना था कि युवक की सांसें चल रही हैं। उन्होने बताया कि वह परिजनों को नहीं रोक नहीं पाए, लेकिन परिजन जो गाड़ी अपने साथ लेकर आए थे उनका नंबर नोट कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static