गाय को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराकर पलटा ऑटो, नीचे दबकर प्रवासी युवक की मौत

8/4/2020 12:24:57 PM

पानीपत (संजीव): हुडा सैक्टर-25 पार्ट-2 में बेसहारा गाय को बचाने के प्रयास में एक ऑटो डिवाइडर से जा टकराया व पलट गया। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। 

नगर निगम प्रशासन भले ही बेसहारा पशुओं को पकड़े जाने का दावा करे लेकिन स्थिति ये है कि विभिन्न चौक चौराहों पर बेसहारा पशुओं की भरमार देखी जा सकती है। वहीं रात के समय तो अचानक इस संख्या में तेजी आती है, जिसके चलते ही सैक्टर-25 पार्ट-2 में यह हादसा घटित हुआ है। ऑटो चालक दीपक निवासी कुराड़ ने बताया कि वह रात के समय एमजेआर रोड से होता हुआ कृष्णा गार्डन की तरफ आ रहा था। इसी दौरान उसे थोड़ा दूरी पर युवक शिवम (18) निवासी मैनपुरी उत्तर प्रदेश खड़ा दिखाई दिया।

जिसके इशारा करने पर उसने ऑटो को रोक लिया तथा शिवम ऑटो में सवार हो गया। वह थोड़ी ही दूर गए थे कि अचानक उनकी ऑटो के सामने एक बेसहारा गाय आ गई। जो स्ट्रीट लाइट बंद रहने के चलते हुए अंधेरे की वजह से उन्हें दूर से दिखाई नहीं दी। अचानक सामने आई हुई बेसहारा गाय को बचाने के प्रयास में जैसे ही उसने ऑटो को एक ओर मोड़ा तो ऑटो डिवाइडर से टकरा कर पलट गया, जिसके नीचे दबने से शिवम की मौत हो गई। 


Edited By

vinod kumar

Related News