ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 12:31 PM (IST)

डबवाली(संदीप): गांव चौटाला के प्रवेश द्वार के सामने हाईवे पर आज संगरिया की तरफ से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ जाने से बाइक सवार की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक भी पलट गया। मृतक चौटाला गांव का ही रहने वाला है। पुलिस ने मृतक  के चचेरे भाई के बयान के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के संगरिया से सर्फ लेकर जा रहे ट्रक की चपेट में आज सुबह करीब 11 बजे गांव चौटाला के समीप गांव चौटाला का रहने वाला एक बाइक सवार चपेट में आ गया। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

मृतक की पहचान गांव चौटाला निवासी 32 वर्षीय रमेश कुमार बिश्रोई पुत्र दौलतराम के रूप में हुई है। युवक गांव की ओर लौट रहा था। तभी सामने से आए ट्रक की चपेट में आ गया। इस सड़क हादसे में ट्रक भी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। ट्रक में चालक के अलावा एक और सहायक सवार था। इस हादसे में एक को मामूली चोट आई। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक युवक को बाइक सहित घसीटते हुए काफी दूर ले गया जिससे बाइक सवार युवक रमेश बिश्रोई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे के दौरान एक कार भी ट्रक की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई।

 सूचना मिलने पर चौटाला चौकी पुलिस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। चौकी में कार्यरत हैड कांस्टेबल कृष्ण गोपाल ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। मृतक रमेश कुमार बिश्रोई के चचेरे भाई सुभाष पुत्र रामकुमार के बयानों के आधार पर आरोपी ट्रक चालक हरबंश लाल निवासी संगरिया राजस्थान के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर एक्सीडैंट करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है। डबवाली के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static