नववर्ष पर दोस्त से मिलकर वापस लौट रहा था छात्र, रास्ते में हाे गया हादसा, माैत

1/3/2020 11:48:26 AM

यमुनानगर (ब्यूरो): नववर्ष पर दोस्त से मिलकर वापस लौट रहे 10वीं के छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। उसका दोस्त घायल हो गया। पुलिस बयान के मुताबिक अमर विहार कालोनी निवासी सहजपाल (18) अपनी ही कालोनी के अक्षय के साथ नए साल की बधाई देने के लिए साढौरा अपने दोस्त को मिलने के लिए बाइक पर गए थे। 

दोस्त से मिलने के बाद जब वह वापस लौट रहे थे तो रास्ते में कुराली गांव के पास पीछे से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी और कार चालक मौके से फरार हो गया। बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए, जबकि राह चलता एक अन्य युवक भी घायल हो गया। उन्हें बिलासपुर अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर जांच के दौरान सहजपाल को मृत घोषित कर दिया। अक्षय और दूसरे राहगीर को भी चोटें आई। 

दोनों को यमुनानगर ट्रॉमा सैंटर में रैफर कर दिया। फस्र्ट ऐड के बाद अक्षय वासी अमर विहार को छुट्टी दे दी गई, जबकि राहगीर जैनपाल वासी सबापुर दाखिल है। उधर बिलासपुर पुलिस मौके पर एवं अस्पताल में पहुंची। पुलिस ने सहजपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक सहजपाल इकलौता वारिस था और उसने हाल ही में 10वीं कम्पार्टमैंट की परीक्षा दी थी। उधर इस मामले में बिलासपुर थाना प्रभारी राकेश राणा का कहना है कि कार का नंबर नोट है, कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसे जल्द गिरफ्तार करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static