कैंसर मरीज का रोड एक्सीडैंट दिखा हड़पा 25 लाख रुपए का क्लेम, 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 12:08 PM (IST)

जींद (राठी) : शहर की एक कॉलोनी की एक महिला और एक अन्य पुरुष के खिलाफ कैंसर मरीज के फर्जी कागजात तैयार कर रोड एक्सीडैंट दिखाकर 25 लाख रुपए का क्लेम ले लिया। कंपनी ने जांच की तो यह मामला संज्ञान में आया। अब कंपनी ने इसकी शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने अब इस मामले में 2 लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बजाज अलियांज जनरल इंशयोरैंस कंपनी लिमिटेड प्लेस चंडीगढ़ की तरफ से सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी गई है कि अजमेर बस्ती जींद की महिला रानू और धर्मखेड़ी गांव के युवक विनोद कुमार ने एक राम श्रीशथ नामक व्यक्ति की 25 लाख रुपए की पॉलिसी करवाई थी। उस दौरान उन्होंने सभी प्रकार के कागजात आदि जमा करवा दिए थे। उसके बाद रामश्रीशथ की रोड़ एक्सीडैंट में मौत हो गई और उक्त दोनों लोगों ने भिवानी स्थित कंपनी कार्यालय से 25 लाख रुपए का क्लेम ले लिया।

इसके बाद उनके द्वारा जमा करवाए गए कागजातों की जांच की तो पता चला कि रामश्रीशथ नामक व्यक्ति तो कैंसर मरीज था और उक्त दोनों लोगों ने धोखाधड़ी करते हुए फर्जी कागजात देकर 25 लाख रुपए क्लेम लिया है। जांच अधिकारी एसआई रामकुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में महिला रानू और विनोद कुमार को नामजद करते हुए उनके खिलाफ धोखाधड़ी कर फर्जी तरीके से क्लेम लेने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static