(VIDEO) हिसार और करनाल में बारिश में ही बना दी सड़क, श्रीनिवास बोले- हरियाणा में विकास पागल हो गया

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 10:16 AM (IST)

हिसार/करनाल (विनोद सैनी) : हरियाणा में विकास पागल हो गया है। ये हम नहीं बल्कि यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कह रहे हैं। बड़ी बात तो ये है कि जिस वीडियो को ट्वीट कर के शासन-प्रशासन पर सवाल उठाए जा रहे है। वो हरियाणा की ही बात है। जमकर वायरल हो रही वीडियो करनाल की है।
 


दरअसल हरियाणा में मौनसून की शुरुआत हो गई है। ऐसे में एक हैरान कर देने वाली वीडियो करनाल और हिसार से सामने आई है, जिसमें सरकारी विभाग का जनता के लिए एक समर्पित काम देखने को मिला है। मिली जानकारी के अनुसार करनाल में नमस्ते चौक से लेकर मीरा घाटी की तरफ जाने वाली सड़क काफी दिनों से टूटी पड़ी थी।इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्‌ढे बने थे, थोड़ी सी बारिश में यहां पानी तक रुक जाता था। यहां बारिश हुई और अपनी कर्मठता का परिचय देते हुए विभाग ने झमाझम बारिश के बीच सड़क बनवा दी। अब इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

PunjabKesari

इसके अलावा हिसार में भी ऐसा हुआ है। हिसार में बारिश में ही इस पर गर्म तारकोल बिछाया जा रहा था। यह सड़क सिरसा नेशनल हाईवे से जोड़ी जानी है। इसका खुलासा तब हुआ, जब एक राहगीर ने इसकी वीडियो बना ली। इसके बाद अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। जिसके बाद ठेकेदार को तलब कर अधिकारियों ने काम बंद करने को कहा। उसे कहा गया कि बारिश में जितनी भी सड़क बनाई गई है, उस पर अतिरिक्त तारकोल डाला जाए। बारिश में सड़क बनाए जाने की शिकायत संपदा अधिकारी (ईओ) राजेश खोथ ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) के एक्सईएन से अधिकारी से जवाब तलब कर लिया गया है। आखिर इतनी भी क्या मजबूरी थी अधिकारियों और ठेकेदार की जो बारिश के मौसम में गर्म तारकोल सड़क पर बहते पानी में बिछाया जा रहा था। ऐसे कौन-से वीआईपी ने इन सड़कों पर आना था। 

PunjabKesari

PunjabKesari


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static