रोडवेज के चालक द्वारा झूमते-नाचते बस चलाने का वीडियो वायरल, GM तक पहुंची शिकायत(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 11:40 AM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हांसी सब डिपो के एक चालक का बस चलाते हुए नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चालक वीडियो में हरियाणवी गाने पर बस चलाता हुआ झूम रहा है। बस हांसी से पेटवाड़ रूट की है। वीडियो वायरल होने पर रोडवेज अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
वीडियो के साथ एक मैसेज भी वायरल हो रहा है। इसमें चालक का नाम भी बताया गया है। वीडियो में बस की प्लेट पर रूट हांसी-पेटवाड़-हांसी लिखा हुआ है। वीडियो में बस चालक मोबाइल भी देख रहा है। वीडियो साइड से बनाया गया है। इसमें वह कभी एक हाथ तो कभी दोनों हाथ से स्टीयरिंग छोड़कर गाने पर नाचता-झूमता दिख रहा है।
PunjabKesari
यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि रोडवेज के अधिकारियों के पास जा पहुंचा। मामला रोडवेज के जीएम के पास पहुंच गया है। रोडवेज के सूत्रों के अनुसार चालक पर गाज गिर सकती है क्योंकि इस तरह नाचते-झूमते बस चलाना एक तरह की लापरवाही दिखाता है। वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

हांसी बस स्टैंड के एसएस हरफूल सिंह ने बताया कि वीडियो हमने देखा है। रोडवेज के जीएम के पास भी वीडियो पहुंच चुका है। बस चालक हांसी सब डिपो का है। इस तरह बस चलाना गलत है, हो सकता है कि बस चालक पर कार्रवाई हो। अभी तक जांच में पता लगा है कि जब यह वीडियो बनाया गया, बस में उस समय सवारी नहीं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static