घर मे घुसकर महिला से लूट, महिला के पहने हुए गहने लूटकर बदमाश हुए फरार

9/21/2021 9:39:50 AM

पानीपत(सचिन): पानीपत में दो अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर अकेली महिला से सोने के जेवरात लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे वहां से भागने में कामयाब हो गए। जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 11 निवासी शाइन पत्नी नफीस बीते रोज अपने 10 साल के बेटे के साथ घर में अकेली थी। तभी दो बदमाश घर में घुसे और उसके साथ मारपीट करने लगे। 

पीड़िता ने बताया कि अपने घर पर अकेली थी पास में ही बेटा सोया हुआ था तभी तो बदमाश घर में घुसे और बेटे को उठा लिया। पीड़िता ने जैसे ही उनका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी एक बदमाश ने बेटे का गला दबाकर हुए गहने और रुपए की मांग की, जिसके बाद उसने डर कर नाक की लोंग कानों में पहनने वाली अंगूठी उतार कर उन्हें दे दी। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों में से एक में अपना चेहरा ढका हुआ था।

वहीं पीड़िता के साथ रईसा ने बताया कि वह अपने पति के साथ है वैक्सीन लगवाने के लिए सरकारी अस्पताल में गई थी बहू साइन और उसका डेढ़ वर्षीय बेटा घर में अकेले थे। दो बदमाश घर में घुसे और उन्होंने उनकी बहू के साथ मारपीट की और सोने की गहने लूट कर फरार हो गए।  उसके बाद सारे मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस  मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static