इस लुटेरे को लॉकडाउन ने पकड़वाया, घर में घुस महिला से छेड़छाड़ व मारपीट कर छीने थे पैसे

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 08:50 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी जिले में घर में घुसकर महिला को चाकू दिखाकर छेड़छाड़ व मारपीट करके नगदी छीनने वाले गांव डोहकी निवासी कविन्द्र उर्फ जगमेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है। चौकी इंचार्ज महिपाल ने बताया कि शहर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला ने श्किायत दी थी कि उक्त आरोपी ने घर में घुसकर उसे व उसकी सास को चाकू दिखाया और उसके साथ छेड़छाड़ की व उससे मारपीट करते हुए नगदी छीनकर फरार हो गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए कविंद्र को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दे कि पकड़ा गया आरोपी कवींद्र वारदात को अंजाम देकर फ़रार हो गया था अब 10 महीने बाद पुलिस ने इसे गिरफ़्तार किया है। कवींद्र वारदात के बाद ऋषिकेश चला गया था और वहां एक होटल में 8 हज़ार रुपये में नौकरी करने लगा लेकिन जैसे ही देश में लॉकडाउन लगा होटल मालिक ने काम बंद होने की वजह से कवींद्र को नौकरी से निकाल दिया।

आरोपी कवींद्र ने पैसे ख़त्म होने के बाद अपना रूख़ रेवाड़ी की तरफ़ किया लेकिन कवींद्र की तलाश में टकटकी लगाकर बैठी पुलिस ने उसे यहां पहुंचते ही धर-दबोचा। आरोपी कवींद्र उर्फ़ जगमेश पीड़ित के घर पर नौकरी करता था जिसे नौकरी से हटा देने की वजह से उसने ऐसा किया था। चाकू दिखाकर छेड़छाड़ व नगदी छीनने वाला आरोपी पिछले 10 महीनों से फ़रार चल रहा था। लेकिन देश में लगे लॉकडाउन ने आरोपी के छुपने का ठिकाना छीन लिया और वह पकड़ा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static