पैलेस में होने वाली शादियों को निशाना बना रहे लुटेरे, तीसरे दिन सामने आया दूसरा मामला

11/12/2019 4:29:56 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत में गत तीन-चार दिनों के भीतर शादी समारोहों में चोरी के दो मामले सामने आ चुके हैं। ताजा मामला मुरथल रोड स्थित उत्सव गार्डन से आया है,  जहां आयोजित शादी समारोह के दौरान एक युवक बड़े ही शातिराना तरीके से दुल्हन के पिता का रूपयों से भरा बैग चुरा ले गया। बताया जा रहा है कि बैग में तीन लाख रुपये की नगदी के अलावा अन्य कई कीमती सामान भी था। वारदात उत्सव गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-14 के निवासी जगवंत कृषक भारती कॉ-ऑपरेटिव में सीनियर प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। उनकी बेटी की शादी का समारोह मुरथल रोड स्थित उत्सव गार्डन में था। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान उन्होंने रूपयों से भरा बैग स्टेज के पास सोफे पर रख दिया। जब थोड़ी देर बाद बैग लेने आए तो बैग वहां से गायब था। जिसके बाद उन्होंने आसपास बैग की तलाश की मगर बैग के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया।परिजनों व रिश्तेदारों को इस मामले से अवगत कराया। वहीं, जब गार्डन में रखी सी.सी.टी.वी. की फुटेज देखी तो एक युवक बैग उठा कर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है।


बता दें कि दो दिन पहले सोनीपत के ही कनक गार्डन में एक 10 साल के बच्चे ने लाखों की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस मामले में भी पुलिस जांच कर रही है। गौरतलब है कि इस समय शादी का सीजन जोरों पर हैं, इसी में चोरों का आतंक भी बढ़ गया है। इन शातिर चोरों की गैंग में बच्चे भी शामिल हैं, जिनपर शक भी नहीं किया जा सकता। फिलहाल, अबतक सामने आए मामलों में पुलिस सिर्फ जांच तक ही सीमित है।


Isha

Related News