तीन पुलिसकर्मियों को चकमा देकर चोर हुआ फरार

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 03:17 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : तीन पुलिसकर्मियों को चकमा देकर एक चोर फरार हो गया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिसकर्मी उसे जांच के लिए गांव कासन लाए थे।यहां मौका पाकर वह पहाड़ी से नीचे कूद गया। पीछा करते हुए दो पुलिसकर्मी भी पहाड़ी से कूदे, लेकिन आरोपी उनके हत्थे नहीं चढ़ सका। इस घटना में दो पुलिसकर्मियों को चोट लगी है। आईएमटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के मुताबिक, एएसआई फतेह सिंह ने बताया कि 3 मई को शहर में हुई चोरी के मामले की जांच उनके पास आई थी। इस मामले में उन्होंने गांव हालो माजरा निवासी राहुल को गिरफ्तार किया था। इस दौरान उनके साथ कांस्टेबल जसबीर व सचिन भी थे, जिन्होंने आरोपी को पकड़ा हुआ था। वह आरोपी को लेकर मामले की जांच के लिए गांव कासन गए थे। जब वह गांव कासन में बाबा गोरखनाथ मंदिर के पीछे पहुंचे तो आरोपी राहुल ने कांस्टेबल जसबीर को धक्का दे दिया और पहाड़ी से छलांग लगा दी।

 

राहुल का पीछा करते हुए जसबीर व सचिन ने भी पहाड़ी से छलांग लगा दी और उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना उन्होंने आईएमटी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static