Rewari में बंदूक की नोंक पर लूट, बदमाशों ने युवक से गाड़ी व नकदी छीनी...धमकी देकर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 11:39 AM (IST)

रेवाड़ी: एनएच-48 स्थित गांव खिजूरी के पास तीन बदमाश पिस्टल की नोंक पर चालक से गाड़ी व नकदी लूटकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने लूट की सूचना पुलिस को दी। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।  

 गोल्डन हाई सोसायटी गांव खिजूरी निवासी कृष्णपाल सिंह ने बताया कि उसने सेक्टर-9 आईएमटी बावल स्थित सनकेन प्लास्टिक कंपनी में अपनी गाड़ी लगाई हुई है। 9 सितंबर को रात करीब 8:30 बजे वह कंपनी से गाड़ी में अपने घर के लिए निकला। जब करीब 9:30 बजे सोसायटी से पहले गांव खिजूरी पहुंचा तो गाड़ी सर्विस रोड पर रोककर शौच के लिए चला गया। तभी उसके पास एक स्कूटी आकर रुकी, जिस पर तीन युवक सवार थे। जब वह शौच करके अपनी गाड़ी में बैठ रहा था तो एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी।

पीड़ित कृष्णपाल ने बताया कि जब वह गाड़ी में बैठ रहा था तो एक युवक ने कनपटी तो दूसरे ने कमर पर पिस्टल लगा कर उसको गाड़ी की कंडक्टर सीट पर जबदस्ती बैठा दिया। तीसरा युवक गाड़ी को स्टार्ट करके धारुहेड़ा की ओर चल दिया। काफी देर गाड़ी को घुमाने के बाद उन्होंने गाड़ी चालक को सूरज स्कूल रसगण के पास उतार दिया तथा गाड़ी, मोबाइल व गाड़ी में रखे रुपए लेकर फरार हो गए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static