सोनीपत में गन प्वाइंट पर लूट, नकाबपोश बदमाशों ने दुकानदार से लूटी नकदी, CCTV खंगाल रही पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 09:36 AM (IST)

गन्नौर(कपिल) : सोनीपत जिले में गन्नौर फ्लाईओवर के नीचे देर रात कार सवार बदमाश हथियार के बल पर एक दुकानदार से नकदी लूट कर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने के बाद डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। दुकानदार अमित में थाना गन्नौर पुलिस को मामले की शिकायत दी है।

 

रात 9 बजे बदमाशों ने की लूट, बाजार की आधी दुकानें थी खुली

पुलिस को शिकायत देकर जैन गली निवासी अमित मदान ने बताया कि उसकी गन्नौर फाटक पार फ्लाईओवर के नीचे किरयाने की दुकान है। वह सोमवार की शाम 9 बजे अपनी दुकान पर बैठा था। इस दौरान बाजार की लगभग आधी दुकानें भी खुली हुई थी। तभी कार में सवार होकर तीन-चार बदमाश आए। दो बदमाश गाड़ी से उतरे, जिन्होंने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। दोनों उसकी दुकान में घुसे और हथियार दिखाकर गल्ले में पैसे लूट कर फरार हो गए। वहीं मामले की सूचना पर देर रात एसीपी आत्माराम बिश्नोई व गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अमित की शिकायत पर कार सवार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

बदमाशों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

एसीपी आत्माराम विश्नोई ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गन्नौर फाटक पार पुल के नीचे एक दुकान पर लूट हुई है। इसके बाद वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दुकानदार से बदमाशों को लेकर जानकारी जुटाई। उन्होंने कहा कि बदमाशों की पहचान पता करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। वहीं इस मामले में टीमें भी गठित कर दी गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static