फतेहाबाद के लविश ने किया जिले का नाम रोशन, कामर्स विषय में हासिल किए 482 अंक(Video)

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 11:31 AM (IST)

फतेहाबाद(ब्यूरो): फतेहाबाद भट्टू रोड स्थित एक निजी स्कूल के विद्यार्थी ने हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा में कामर्स विषय में प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त कर जिले और स्कूल का नाम रोशन किया। वहीं यह बच्चा जिले में टापर रहा है। भट्टू रोड स्थित शारदा स्कूल के विद्यार्थी लविश कुमार ने कामर्स विषय में 482 अंक हासिल करके जिले में अपनी प्रतिभा का लौहा मनवाया। 
PunjabKesari
लविश की इस उपलब्धि पर स्कूल शिक्षकों व रिश्तेदारों नेढ ढेरों शुभकामनाएं दी। वहीं दूसरे बच्चे देर रात का अपना रिजल्ट देखने के लिए कैफे आदि के  चक्कर काटते रहे लेकिन रिजल्ट वैबसाइट पर अपलोड नहीं होने के कारण विद्यार्थियों के हाथ मायूसी लगी। हरीश पोपली व वीना रानी के बेटे रवीश का कहना है कि उसका सपना है कि वह श्रीराम कालेज में एडमिशन लेकर अपने भविष्य की नींव तैयार करे। 

बेटे की इस उपलब्धि पर पिता हरीश पापली व माता वीना रानी का कहना है कि यह उनके बेटे की महानता का ही परिणाम है कि जो उसने जिले व स्कूल का नाम रोशन किया है। स्कूल प्रधानाचार्या मनीष कोहली ने बताया कि लविश का रिजल्ट जैसे ही बोर्ड की वैबसाइट पर डाला गया तो पूरे स्कूल में खुशी की लहर दौड़ गई। लविश के घर बधाइयां देने वालों का तांता लग गया। पूरे स्कूल और उसके दोस्तों ने लविश के सुनहरे भविष्य की कामना की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static