अग्रवाल सभा अध्यक्ष के बेटे से मांगी 1 करोड़ की फिरौती (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 10:52 AM (IST)

गोहाना (अरोड़ा): अग्रवाल सभा के अध्यक्ष और शहर के प्रमुख व्यवसायी सतीश गोयल के बेटे विनय उर्फ विक्की गोयल से फोन पर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई। फिरौती मांगने वाले ने अपना नाम दिल्ली का नामी बदमाश नीरज बवाना बताया। फोन काल किसी एप के माध्यम से की गई जिससे नम्बर मालूम नहीं हो सका। पुलिस ने गोहाना सिटी थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सतीश गोयल की ऑटोमोबाइल्स की दुकान ट्रक यूनियन कार्यालय के निकट है। जानकारी अनुसार विनय अपने पिता सतीश के साथ दुकान पर था। मंगलवार को उसके पास दोपहर बाद 2:10 बजे फोन आया। फोन करने वाले ने हालचाल पूछा और फोन कट गया। 2:11 बजे आई दूसरी काल अटैंड नहीं हो सकी। तीसरी काल 2:14 बजे आई जिस पर 7 मिनट बात हुई। इस काल के बाद फिर भी 6 काल आईं जो उठाई नहीं गईं। ज्ञात हुआ है कि दूसरी काल में फोन करने वाले ने अपना नाम नीरज बवाना बताया।

उसने एक करोड़ की फिरौती देने की मांग की। जब विनय ने कहा कि उसके पास देने के लिए पैसे नहीं हैं, इस पर बदमाश ने गोयल परिवार की एक-एक प्रॉपर्टी गिनवा दी। फोन करने वाले ने विनय से पैसे देने की तारीख भी पूछी और भुगतान न करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। सभी 9 बार काल किसी एप के जरिए की गई। नम्बर तक मालूम न होने से पुलिस के लिए बदमाश तक पहुंचना टेढ़ी खीर है। विनय गोयल के बयान पर सिटी थाने में धारा-387 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static