साधु पर दलित बच्चे यौनाचार का आरोप, बच्चे ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 09:01 AM (IST)

होडल:  समीपवर्ती गढ़ी पट्टी में मंदिर में कार्यरत एक साधु द्वारा दलित समाज के एक बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने की घटना से आहत 14 वर्षीय बच्चे ने शुक्रवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले को लेकर शनिवार को गांववासियों ने होडल पुलिस थाने पर शनिवार सुबह साधु के खिलाफ  कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। 

गढ़ी गांव निवासी मुकेश ने बताया कि उसके 14 वर्षीय लड़के प्रिंस जोकी नौंवी कक्षा में पढ़ता था। उसने फ ांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। आज सुबह उसके लड़के के दोस्त विकास ने बताया कि वह तथा प्रिंस कल दोपहर को मंदिर में गए थे। वहां पर एक साधू ने उनको बहला फुसला कर उन दोनों के साथ अप्राकृतिक तरीके से यौनाचर किया तथा इस घटना के बारे में घरवालों को ना बताने व आगे भी उनको खाने पीने के सामान का लालच दिया था। 

इसी कारण ही प्रिंस द्वारा आत्महत्या का पता लगने पर सुबह प्रिंस के घरवाले व ग्रामीण होडल पुलिस थाने पर एकत्रित हो गए तथा साधु के खिलाफ  कार्रवाई की मांग की। होडल पुलिस द्वारा साधु को मंदिर से ला कर होडल पुलिस थाने में बिठा लिया गया। इस घटना की सूचना आसपास के क्षेत्र में  फैलने पर सैकड़ों की संख्या में दलित समाज के नागरिक पुलिस थाने पर एकत्रित हो गए। होडल थाना प्रभारी छत्रपाल का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है व इसकी छानबीन के बाद इसमें शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static