कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा के समर्थन में उतरा सैनी समाज, कहा- प्रदेश में आ रही कांग्रेस की सरकार

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 05:52 PM (IST)

कुरुक्षेत्र, (रणदीप रोर): हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार आज समाप्त हो गया है। इसके पहले ही सैनी समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को समर्थन देने की घोषणा करते हुए सुभाष सुधा को समर्थन देने का खंडन किया है। सैनी समाज भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, पूर्व मंत्री बलबीर सैनी, पूर्व सांसद गुरदयाल सिंह सैनी के सुपुत्र कैंथला के पूर्व सरपंच राजेंद्र सैनी, जिला पार्षद प्रतिनिधि सुरेंद्र सैनी सहित सैनी समाज के गणमान्य लोगों ने पत्रकार वार्ता की । 

पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि थानेसर हलके का सैनी समाज कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा के साथ है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है और सैनी समाज ने भी सरकार में थानेसर हलके की भागीदारी सुनिश्वित करने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को समर्थन देने का फैसला लिया है।

पूर्व सांसद कैलाशो सैनी तथा पूर्व मंत्री बलबीर सैनी ने सैनी समाज द्वारा भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने का खंडन करते हुए कहा कि सैनी समाज ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया। भाजपा प्रत्याशी के हक बिरादरी के चंद ठेकेदारों ने फैसला लिया जबकि सैनी समाज कांग्रेस के समर्थन में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static