सैनी समाज ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर जताया अपना हक

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 01:37 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (कुलदीप रादौर): लोकसभा चुनावों को लेकर रादौर में सैनी समाज के लोगों ने एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में समाज के लोगों ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर अपना अधिकार ठोकते हुए भाजपा इस सीट पर सैनी समाज के किसी व्यक्ति को टिकट देने की मांग की। बैठक की अध्यक्षता हरियाणा हैल्थ केयर वर्कर बोर्ड के चेयरमैन डॉ. ऋषिपाल सैनी ने की। इस मोके पर सैनी समाज के लोगो ने हाथ उठाकर भाजपा को समर्थन देने का फैसला लिया।

PunjabKesari, saini, right, Loksabha, election

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में चेयरमैन डॉ. ऋषिपाल सैनी ने कहा की कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर पहले भी सैनी समाज के लोगो का प्रतिनिधित्व रहा है। उन्होंने कहा की समाज के लोगो ने बैठक में भाजपा के समक्ष ये मांग रखी है की भाजपा कुरुक्षेत्र सीट से सैनी समाज के किसी व्यक्ति को टिकट दे, तो समाज के लोग भाजपा को अपना पूर्ण समर्थन देंगे।

PunjabKesari, saini, right, Loksabha, election.

आपको बता दें की कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर अब तक पांच बार सैनी समाज के व्यक्ति चुनकर संसद पंहुचे है। इनमें इनेलो की टिकट पर दो बार कैलाशो सैनी, गुरदयाल, मनोहर व राजकुमार सैनी एक बार संसद सदस्य चुने गए है। इसका सबसे बड़ा कारण ये भी है की इस लोकसभा क्षेत्र में पौने दो लाख के करीब सैनी मतदाता है। इसी के चलते ही सैनी समाज के मौजिज लोगों द्वारा जगह जगह बैठकों का आयोजन कर इस सीट से सैनी समाज के व्यक्ति को टिकट दिए जाने की मांग की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static