सोहना में जमकर हो रही स्वादिष्ट जहर की बिक्री(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 09:13 AM (IST)

सोहना(सतीश राघव): दीपावली के पर्व को देखते हुए जिला में सिंथेटिक खोवे व पनीर का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। जिससे लोगों में विभिन प्रकार की जानलेवा बीमारियां होने का पूरा अंदेशा है। जिस मसले को लेकर स्वास्थ्य विभाग बिल्कुल भी गंभीर नजर नहीं आ रहा है। 
PunjabKesari
जरा गौर से देखिए इस गाड़ी को जो मेवात से सिंथेटिक खोवा व पनीर भरकर लाते है। जिला के तमाम हिस्सो में सप्लाई करने में जुटे हुए है। ये एक गाड़ी ही नही बल्कि इस तरह की दर्जनों गाड़ियां है। जो स्थानीय स्वास्थ्य विभाग के अलावा पुलिस प्रसासन के बीच मिली भगत कर सिंथेटिक खोवा व पनीर के स्वादिष्ठ जहर को दुकानों पर धड़ल्ले से बिक्री कर रहे है।
PunjabKesari
मीडिया के कैमरों के समक्ष बोलने की तो दूर की बात मिलने तक के लिए तैयार नही है। जिससे स्वास्थ्य विभाग के जहर सप्लायरों के साथ मिली भगत करने की बू आती है। इस गंभीर मामले को लेकर जब हम एसडीएम के कार्यालय पहुंचे तो उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग के लिए कार्यवाही करने के लिए आदेश दिए हुए है। 
PunjabKesari
सवाल यह है कि ऐसे आदेशों को देने का क्या फायदा जिन पर सम्बन्धित विभाग के अधिकारी अमल ही न कर रहे हो। अब देखना इस बात का होगा कि क्या एसडीएम इन मिली भगत करने वाले अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्यवाही करते है या फिर जिला में यू ही मीठे जहर का कारोबार कर लोगो के बीच बीमारियां बाटते रहेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static