सलमान खान का पुतला फूंक वाल्मिकी समाज ने जताया विरोध

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 10:21 PM (IST)

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): सलमान खान व शिल्पा शेट्टी द्वारा फिल्म टाइगर अभी जिंदा है के प्रमोशन में वाल्मीकि समाज पर की गई टिप्पणी से खफा लोगों ने शनिवार को यमुनानगर में प्रदर्शन किया। एक टीवी शो में सलमान सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के द्वारा दिए एक इंटरव्यू में दलित  समाज के ऊपर गलत टिप्पणी करने पर दलित समाज में काफी रोष है। जिसके चलते आज दलित समाज के लोगों ने सलमान खान का पुतला फूंका और जिला अधीक्षक इस मामले में ज्ञापन भी सौंपा।

PunjabKesari

यमुनानगर के जिला अधीक्षक के निवास स्थान पर भारी मात्रा में दलित समाज के लोग इकठ्ठा हुए और सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जिला अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। आरोप लगाते हुए लोगों ने बताया कि,  एक टीवी शो के दौरान सलमान खान और शिल्पा शेट्टी दोनों ने ही एक इंटरव्यू में जाति सूचक शब्द बोले हैं और दलित समाज के ऊपर गलत टिप्पणी की है जिसको लेकर इस समाज में काफी रोष है।

PunjabKesari

दलित समाज के प्रधान रामपाल ने बताया कि, सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने जो दलित समाज के ऊपर टिप्पणी की है उसको लेकर सारे समाज में काफी रोष है  ऐसी बातें इनको शोभा नहीं देती हैं इनकी मांग है कि इन दोनों पर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाए। उन्होंने चेतावनी दी अगर इन पर कार्रवाई नहीं हुई तो यह यह विरोध प्रदर्शन ऐसे ही चलता रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static