रेत माफियाओं ने पुलिस पर किया जानलेवा हमला, वर्दी फाड़ी

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 11:11 AM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : रेत माफियाओं द्वारा चांदहट थाना पुलिस पर जान लेवा हमला करने, पुलिस के साथ मारपीट लूटपाट व वर्दी फाडने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार चांदहट थाना पुलिस एसएचओ रमेश ने बताया कि पुलिस टीम गस्त पर थी तभी अवैध तरीके से यमुना से रेती भरकर ला रही एक ट्राली ट्रैक्टर की सूचना मिली। 

सूचना के आधार पर पुलिस गांव लुलवाडी के नजदीक नाका लगा दिया। पुलिस उक्त ट्रैक्टर ट्राली का इंतजार करने लगी। तभी पुलिस को रेती से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली आती दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया लेकिन वह नहीं रुकी तो पुलिस पर ट्रैक्टर चढाने की कोशिश की। एक सिपाही नेदूसरी तरफ कूदकर अपनी जान बचाई। जब चालक ट्रैक्टर ट्राली को लेकर भागने लगा तो पुलिस ने उसका पीछा किया।

वे जब ट्रैक्टर के कागजात चेक कर रहे थे तो उसमें कोई कागजात नहीं मिले, ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाने ले जाने लगे। उसी दौरान 15-20 युवक हाथों में अवैध हथियार व लाठी-डंडा लेकर वहां पहुंच गए। उक्त युवकों ने पुलिस कर्मियों पर आते ही जान से मारने की नियत से सीधी गोली चलाई जो उसके कान के पास से गुजरी और वह बाल-बाल बच गया। उसके बाद पुलिस कर्मी अपनी जान बचाकर भागने लगे तो एक लडऩे के पुलिसकर्मी फज्जर खान को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी, जिसके बाद पुलिस से अपने ट्रैक्टर को लूटकर ले गए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static