सपना चौधरी ने खट्टर सरकार पर लगाया कलाकारों की अनदेखी का आरोप(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jul 30, 2018 - 09:17 AM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): मशहूर हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी रविवार दोपहर बाद फतेहाबाद के भट्टूकलां कस्बे में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची। वहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी पार्टी से अच्छा ऑफर मिलता है तो वे अपने हुनर के मु़ताबिक उस पार्टी में काम करेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे ना पार्षद बनना है, ना एमएलए की टिकट चाहिए ना ही प्रधानमंत्री बनना है।  कांग्रेस पार्टी में जाने की चर्चाओं पर सपना बोलीं कि पहली बार उनकी कांग्रेस के शीर्ष कमान से मु़लाकात नहीं हो पाई थी।
PunjabKesari
अब दोबारा से बुलावा मिला है और समय मिलेगा तो वे जरूरी जाएंगी। इस दौरान उन्होंने मौजूदा हरियाणा सरकार पर कलाकारों की अनदेखी का आरोप लगाया। सपना बोलीं कि मौजूदा सरकार को कलाकारों पर ध्यान देने के लिए फुर्सत नहीं है। बाकि मेरा प्रयास है कि कलाकरों के लिए हम कुछ ना कुछ कर पाएं। सपना से जब इसके पीछे कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरकार को बाकी मुद्दों से फुर्सत मिले तो वे कलाकारों के बारे में कुछ सोचें। सपना चौधरी ने मांग की है कि हरियाणा में सरकार फिल्म सिटी बनाये, थियेटर बनाए ताकि हरियाणा का कलाकार अपने हुनर को पहचान दे सके। 
PunjabKesari
सपना चौधरी ने कहा कि हरियाणा में राइटर लिख-लिख कर मर जाता है और आखिर में उसकी स्थिति ऐसी हो जाती है कि वह दो दानों के लिए मोहताज हो जाता है। इसलिए हम लोग हरियाणा के कलाकारों के लिए संघर्षरत्त हैं। सरकार से उम्मीद है कि वह कलाकारों की बेहतरी के लिए जल्द से जल्द अच्छे कदम उठाए। आयोजित कार्यक्रम में सपना ने करीब 1 घंटे तक अपने लटकों-झटकों पर दर्शकों का मन मोह लिया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static