परीक्षा केंद्र में घुसकर पेपर का फोटो खींचने पर सरपंच गिरफ्तार, शिक्षक भी मदद करने पर पकड़ा

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 10:19 AM (IST)

गोहाना : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की परीक्षा के दौरान नकल करवाने पर बरोदा थाना पुलिस ने गांव रिंढाणा के सरपंच और एक शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। दोनों रिंढाणा के परीक्षा केंद्र पर नकल करवाने में संलिप्त मिले। सरपंच ने परीक्षा केंद्र के अंदर घुस कर प्रश्न-पत्र की फोटो खींच उसे वायरल कर दिया। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 12वीं व 10वीं कक्षा की परीक्षा के लिए रिंढाणा के राजकीय स्कूल में परीक्षा केंद्र बनाया है।

शुक्रवार को 12वीं कक्षा की फाइन आर्ट्स विषय की परीक्षा थी। रिंढाणा स्थित परीक्षा केंद्र पर शिक्षक संदीप के सहयोग से गांव की जिसरथान पंचायत का सरपंच बिजेंद्र चहल मोबाइल फोन लेकर अंदर गया। उसने प्रश्न-पत्र की अपने मोबाइल फोन में फोटो खींची और उसे वायरल कर दिया। इस बारे में केंद्र के अधीक्षक दिलबाग को पता लग गया तो बरोदा थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर सरपंच और शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। 

बरोदा थाने के एस.एच.ओ. राजेश कुमार के अनुसार रिंढाणा के परीक्षा केंद्र के अधीक्षक दिलबाग सिंह की शिकायत पर शिक्षक व सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। शिक्षक ने सरपंच को सैंटर के अंदर ले जाने में सहयोग किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static