देवेंद्र बबली के खिलाफ लामबंद हुआ सरपंच संघ, बोले- किसी पार्टी ने दिया टिकट तो पूरे हरियाणा में करेंगे विरोध

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 05:36 PM (IST)

जुलाना(विजेंद्र बाबा): हरियाणा विधानसभा चुनाव की घोषणा हो गई है, लेकिन जेजेपी छोड़ने के बाद पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली ने अभी तक किसी पार्टी का रुख नहीं किया है। हालांकि विधानसभा की चुनावी दंगल में वह जरूर उतरना चाहेंगे। बुधवार को जुलाना क्षेत्र के गतौली गांव में सरपंच संगठन ने एक बैठक का आयोजन किया। जिसमें जुलाना खंड के सरपंचों ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला प्रधान सुधीर बुआना कहा कि जो यह कहता है कि मैं पैसे देकर कांग्रेस से टिकट लेकर विधानसभा चुनाव टोहाना से लड़ने का काम करूंगा। ऐसे में अगर किसी भी पार्टी ने देवेंद्र बबली को टिकट दिया तो सरपंच एसोसिएशन पूरे हरियाणा में उसका विरोध करेगा।

उन्होंने कहा कि देवेंद्र बबली इस समाज की सम्मानित ग्राम पंचायतो के बारे में ऐसे ऐसे शब्द बोलते हैं, जो समाज के लिए गाली होती है। ऐसे आदमी को किसी सामाजिक पद के लिए उम्मीदवार बनाना ग्राम पंचायतों को बर्दाश्त नहीं है। उन्होंने कहा कि देवेन्द्र बबली कहता है कि मैं 100 करोड़ रुपए देकर टिकट ले आऊंगा और 150 करोड़ रुपए देकर मंत्री बन जाऊंगा। देवेंद्र बबली इस गफलत में ना रहें, हरियाणा के अंदर अगर वह टोहाना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ता है या किसी भी हरियाणा की विधानसभा सीट से वह चुनाव लड़ने का काम करता है तो पूरी हरियाणा की पंचायतें उसकी विधानसभा में जाकर उसका विरोध करेंगी।

 यह जो टिकट देने का काम है वह चाहे कांग्रेस पार्टी क्यों ना करें, हम पूरी सवा छह हजार पंचायतें कांग्रेस पार्टी का विरोध करने का काम करेंगी। वहीं बैठक का दूसरा एजेंडे पर चर्चा करते हए कहा कि  सरकार ने बिना बुलावे के कुछ घोषणाएं की, जो की एक जुमला देने का काम सरकार ने किया है। हम भाजपा का हर विधानसभा सीट पर विरोध करने का काम करेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static