सरपंच एसोसिएशन की जींद में अहम बैठक आयोजित, मांगों को लेकर सरकार को दिया अल्टीमेटम

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 04:34 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): जिले की जाट धर्मशाला में हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के सभी जिला पदाधिकारियों एवं ब्लॉक पदाधिकारियों की एक अहम आयोजित की गई। इस बैठक में सभी पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर कुछ फैसले लिए गए। जिसमें गांव बचाओ देहात बचाओ आंदोलन के तहत सरपंच एसोसिएशन ने भाजपा सरकार को 7 जुलाई तक अल्टीमेटम दिया है। एसोसिएशन द्वारा कहा अगर 7 जुलाई तक पंचायतों को अधिकार नहीं दिये जाते तो 7 जुलाई को दोबारा मीटिंग बुलाकर आगे आने-वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ कड़े फैसले लिए जाएंगे। उसी दिन एक बहुत बड़ी जनसभा का ऐलान  किया जाएगा।

PunjabKesari

इसके अलावा सरपंचों ने कहा कि पूर्व में रहे पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने हरियाणा की पंचायतों को अपमानित है।  पंचायतों के लिए  उसने चोर, लगेंडे  जैसे  शब्दों का इस्तेमाल किया है।  जिससे पूरे हरियाणा की पंचायतों के स्वभिमान को ठेस पहुंची है। जो पैसे के घमण्ड में हर पार्टी की टिकट लाने का दावा करता हैं, ऐसे अंहकारी व्यक्ति को जो भी पार्टी विधानसभा चुनाव में टिकट देगी उस पार्टी का साथ हरियाणा सरपंच  एसोसिएशन नहीं देगा। 

इस दौरान बैठक में कांग्रेस पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में अपनी सभी मांगे डलवाने के बारे में चर्चा की गई। हरियाणा सरपंच एसोसिएशन का दावा हैं कि जीतेंगे गांव जीतेंगे हरियाणा। जिस पार्टी साथ हरियाणा सरपंच एसोसिएशन देगी वही पार्टी विधानसभा में सरकार बनाएगी।

इस मौके पर रणबीर सिंह समैण प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा सरपंच एसोसिएशन, सुधीर बवाना, प्रेस प्रवक्ता, इसम सिंह जाम्बा, महासचिव हरियाणा, राकेश,जिलाध्यक्ष सोनीपत,  राजेश जागलान, जिलाध्यक्ष पानीपत, जय भगवान, ब्लॉक उप-प्रधान भिवानी, अनूप कंडेला, उप-प्रधान जींद व सभी ब्लॉकों के प्रधान आदि मौजूद थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static