करोड़ों की मिट्टी डकार गया गांव का सरपंच, प्रशासन ने किया निलंबित(VIDEO)

2/1/2020 4:19:56 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव अगवानपुर का सरपंच अवैध तरीके से पंचायती जमीन से करोड़ों की मिट्टी का गबन कर लिया और सरकार को चुना लगा दिया। खनन विभाग ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने खनन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।  प्रशासन ने सरपंच बलराज को निलंबित कर दिया है। पंचायती जमीन से करोड़ों की मिट्टी उठाकर सरकार के राजस्व को चूना लगाने का यह मामला सोनीपत के अगवानपुर गांव से आया है जहां सरपंच बलराज ने गांव की पंचायती जमीन को उबड़-खाबड़ बताकर मिट्टी उठाने के लिए पास करा लिया और विभाग ने भी अनुमति दे दी है। 

PunjabKesari

पुलिस ने माइनिंग एक्ट के तहत सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज किया
सरपंच को जितनी मिट्ठी उठानी थी, उन्होंने उससे कहीं ज्यादा उठा ली। सरकार के राजस्व को करोड़ों का चूना लगा डाला, लेकिन यह मामला सामने आने के बाद गांव के सरपंच को निलंबित कर दिया गया है और पुलिस ने माइनिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज भी कर लिया है। 

PunjabKesari

पुलिस मामले की जांच में जुटी
इस मामले की शिकायत खनन विभाग के अधिकारियों ने सोनीपत के गन्नौर थाने में दी है और अब पुलिस इस मामले को लेकर दलबल के साथ गांव पहुंची औऱ जांच में जुट गई। वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए गन्नौर थाना के एसएचओ बदन सिंह ने बताया कि खनन अधिकारियों की शिकायत पर सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। सरपंच के खिलाफ माइनिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static