वोट न देने पर सरपंच ने दी जान से मारने की धमकी, पीड़ित ने कृषि मंत्री से की शिकायत

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 02:04 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) : जिले के गांव दड़बा से सोमवार को कष्ट निवारण समिति में पहुंचे एक व्यक्ति ने अपने ही गांव की महिला सरपंच पर गंभीर आरोप लगाए हैं। गांव दड़बा निवासी पीड़ित श्रवण कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरपंची के चुनाव में वोट सरपंच के पक्ष में वोट न देने के चलते गांव की सरपंच संतोष बेनीवाल और उसके पति द्वारा उसे धमकाया जा रहा है। उसकी गेंहू की फसल को भी काटने नहीं दिया गया। श्रवण कुमार ने इस मामले को लेकर 10 अप्रैल को चोपटा थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके चलते वह आज कष्ट निवारण समिति की बैठक में कृषि मंत्री जेपी दलाल के सामने पेश हुआ।

कृषि मंत्री ने एसपी सिरसा को दिया जांच का आदेश

वहीं बता दें कि दड़बा की महिला सरपंच का पिछले दिनों नाचते हुए फायर करने की वीडियो वायरल हुआ था। कष्ट निवारण समिति की अध्यक्षता करने पहुंचे कृषि मंत्री जेपी दलाल ने पीड़ित को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस मुद्दे पर हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि इस सारे मामले की जांच के आदेश सिरसा एसपी को दिए गए हैं। श्रवण को उसकी गेहूं की कटाई करने का आश्वासन भी दिया गया है। 

पीड़ित ने सरपंच को नहीं दिया था वोट

मीडिया से बातचीत में दड़बा निवासी श्रवण कुमार ने बताया कि सरपंची के चुनावों में वोट न देने पर चुनी गई सरपंच और उसके पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी और अब उसकी फसल भी नहीं काटने दिया जा रहा। श्रवण कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर उसने पुलिस में भी शिकायत दी थी। लेकिन उसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए श्रवण कुमार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static