प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री समेत एक विशेष जाति को कहे अपशब्द, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 11:20 AM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री समेत एक विशेष जाति को अपशब्द कहने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वायरल वीडियो में यमुनानगर के उधमगढ़ निवासी सोनू अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता दिख रहा है। फेसबुक, इंस्टाग्राम व वाट्सएप पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस पर एसपी कार्यालय ने संज्ञान लिया है। कार्यालय में तैनात कांस्टेबल योगेश कुमार के बयान पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

शिकायत के मुताबिक कांस्टेबल योगेश कुमार सोशल मीडिया पर होने वाले आदान प्रदान पर निगरानी रखते हैं। दो अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें युवक एक विशेष जाति, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री और अफसरों के नाम लेकर अपशब्द कह रहा है। इस तरह के वीडियो के कारण समाज में अराजकता फैलने का खतरा बना हुआ है। कानून व्यवस्था भी बिगड़ सकती है। इस आधार पर पुलिस ने आरोपित के बारे में पड़ताल की। जांच में पता चला कि आरोपित उधमगढ़ निवासी सोनू है।

इस बारे यमुनानगर के सेक्टर 17 थाना के जांच अधिकारी जसवंत सिंह ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया था। उसको बिलासपुर एरिया से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से पूछा जा रहा है कि उसने किसके कहने पर इस तरह का वीडियो वायरल किया। इसमें जिसका भी नाम सामने आएगा, उस पर भी कड़ी कार्रवाई होगी। समाज का माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static