निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के साथ हाथापाई, बिना कुछ बोले बैरंग लौटना पड़ा (Video)

9/26/2020 4:50:08 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के महम में बीते दिन भारत बंद को लेकर भैणी महाराजपुर में रोड जाम कर धरने पर बैठे किसानों को समर्थन देने पहुंचे निर्दलीय विधायक धरने पर बैठे किसानों को अखिल भारतीय किसान सभा के झंडों को हटाने की बात कही, जिस कारण किसानों ने विधायक कुंडू को खरी खोटी सुनाई। विरोध इतना बढ़ गया कि विधायक कुंडू के समर्थक व किसानों में आपसी धक्कामुक्की हो गई।

ज्यादा विरोध होने पर विधायक बलराज कुंडू भड़क उठे और धरने पर बैठे कुछ युवाओं के साथ भिड़ गए जिसे किसानों और युवाओं ने विधायक बलराज कुंडू मुर्दाबाद ओर बलराज कुंडू वापिस जाओ के नारे लगाकर विरोध जताया और बात इतनी बिगड़ गई कि विधायक बलराज कुंडू माइक पर बोलने के लिए अड़ गए लेकिन उन्हें बगैर बोले ही वापिस लौटना पड़ा।

जाम के दौरान पुलिस की गाड़ी एक एबुंलेंस को निकाल रही थी लेकिन भीड़ ज्यादा होने और विधायक के साथ हो रहे विरोध के बीच विधायक बलराज कुंडू पुलिस की गाड़ी पर गुस्से में थप्पड़ से वार करने लगे। ज्यादा हंगामा होते देख पुलिस को हस्तपेक्ष करना पड़ा और महम एसएचओ विधायक को भीड़ से निकाल कर ले गए।



पत्रकार वार्ता में कुंडू ने कहा कि जो आज ये हरकत मेरे साथ हुई है ये सब बीजेपी सरकार की चाल है। इस प्रदर्शन में कांग्रेस व बीजेपी के लोग थे जो भाजपा सरकार व कांग्रेस की मिलीभगत के कारण ये एक हंगामा हुआ। ये सब किसान आंदोलन को कमजोर करने की साजिश है और अब इनका खेल अब जनता के सामने आ चुका है।

कुंडू ने कहा कि जैसे कल बरोदा में कृषि मंत्री को गांव में घुसने नहीं दिया, ठीक उसी तरह सरकार का चेहरा जनता के सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर को महम के ऐतिहासिक चौबीसी के चबूतरे पर अनशन पर बैठकर किसानों की लड़ाई लड़ेंगे।


Shivam

Related News