Sirsa: नशा तस्करों पर दबिश देने गई पुलिस टीम से हाथापाई...पुलिसकर्मी की फाड़ी वर्दी, FIR दर्ज

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 10:49 AM (IST)

सिरसा : जे.जे. कॉलोनी के मकानों में पुलिस के सर्च ऑप्रेशन के दौरान एक स्थान पर 2 महिलाओं व एक व्यक्ति ने पुलिस कर्मियों से हाथापाई करते हुए पुलिस हवलदार को न केवल थप्पड़ मारा बल्कि उसकी वर्दी भी फाड़ दी। शहर थाना पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण को सूचना मिली थी कि जेजे कॉलोनी में लोग नशा बेचते हैं। इसके बाद पुलिस की 10 टीमों ने पूरी कॉलोनी को घेरकर मकानों की तलाशा लेनी शुरु कर दी। पुलिस की एक टीम रविंद्र नामक व्यक्ति के मकान के सामने पहुंची तो रविंद्र मकान के सामने प्लास्टिक का कट्टा लेकर खड़ा दिखाई दिया। पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसने शोर मचाना शुरु कर दिया। शोर सुनकर 2 महिला व 1 व्यक्ति पुलिस की टीम के पास पहुंचे और पुलिस टीम द्वारा रविंद्र से लिए प्लास्टिक के कट्टे को छुड़ाने लगे। इस बीचे उक्त दोनों महिलाओं व व्यक्ति ने हवलदार अनिल के साथ जमकर मारपीट की और उसे तमाचे जड़ते हुए उसकी वर्दी भी फाड़ दी। 

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचे अन्य पुलिस कर्मचारियों ने हमलावरों को काबू किया। उसके बाद पुलिस के जवानों ने उक्त प्लास्टिक के कट्टे की तलाशी ली तो उसमें से काफी मात्रा में देसी शराब बरामद हुई। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रविंद्र पुत्र राजकुमार निवासी ढाणी तेजा सिंह, राजकुमार उर्फ रजिया पुत्र गणपत राम निवासी जेजे कॉलोनी, गीता पत्नी रवि जेजे कॉलोनी सिरसा तथा सुदेश पत्नी लक्ष्मण निवासी ढाणी तेजा सिंह के रूप में हुई है। शहर थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ शहर थाना सिरसा में आबकारी अधिनियम तथा विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static