एसडीएम को निरीक्षण में मिली खामियां, सुपरवाईजर को नोटिस

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 03:28 PM (IST)

बावल (मोहिंदर भारती): इस बार मॉनसून समय के हिसाब से 27 जून को दिल्ली पहुंचने का अनुमान था लेकिन समय से 10 दिन पहले ही मानसून दस्तक दे सकती है। देर शाम हुई तेज हवाओं के साथ प्री-मानसून की पहली बरसात दस्तक दे चुकी है। मानसून के पहले जलभराव की स्थिति से छुटकारा पाने के लिए आज एसडीएम संजीव कुमार ने कई जगह निरीक्षण किया जहां पर खामियां पाई गई। 

निरीक्षण के दौरान मिली खामियों पर एसडीएम ने संबंधित विभाग को आदेश जारी करते हुए कहा कि समय रहते इन्हें दुरुस्त किया जाए ताकि मानसून में जलभराव की स्थिति पैदा ना हो पाए। उन्होंने सरकारी अस्पताल स्थित गंदे नाले का निरीक्षण किया जहां गंदा पानी और गंदगी से अटे नाले को जोश करने के आदेश दिए साथ ही सुपरवाइजर को नोटिस भेजा गया है। 

उन्होंने कहा है कि सुपरवाइजर को दो दिन का स्पष्टीकरण दे दिया गया है अगर समय रहते सफ़ाई की उचित व्यवस्था नहीं की तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इसी तरह उपमंडल रावल का दौरा किया जाएगा। जहां भी कमियां मिलेंगी, उन्हें समय रहते दुरुस्त करवाया जाएगा ताकि मानसून के समय में लोगों को किसी तरह की समस्याएं उत्पन्न ना हो पाएं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static