लॉकडाउन को लेकर SDM ने की समीक्षा बैठक, दुकानदारों को होम डिलीवरी का विकल्प मजबूत करने के दिए निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Apr 30, 2020 - 11:15 AM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : लॉकडाऊन के नियमों की सख्ती से पालना हो और कोई भी लापरवाही न हो इसके लिए एसडीएम रादौर पूजा चावरियां ने स्थानीय अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। वहीं करियाना यूनियन के पदाधिकारियों को भी होम डिलीवरी चालू करने बारे भी निर्देश दिए गए। ताकि सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन हो सके। 

इस अवसर पर एसडीएम पूजा चावरियां ने कहा कि बाजार से इस प्रकार की शिकायतें मिल रही थी कि बाजार में लोगों की भीड़ बढ़ रही है। जिसे नियंत्रित करने के लिए आज अधिकारियों से विचार विमर्श किया गया है। साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किएं गएं है। पुलिस प्रशासन को भी सख्ती से निपटने के आदेश जारी कर दिए गए है। वहीं उन्होंने कहा कि करियाना एसोसिएशन को भी कहा गया है कि होम डिलीवरी सुविधा को सुचारू किया जाए ताकि शहर के लोग बाजार में आने से बचे और भीड़ को नियंत्रित रखा जा सके। वहीं करियाना एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि होम डिलीवरी के बारे में वे एसोसिएशन के सदस्यों से बात कर इसकी लिस्ट प्रशासन को सौंप दी जाएगी।  

जिला यमुनानगर अभी तक ग्रीन जोन में बना हुआ है। 3 मई के लॉकडाउन में मिलने वाली छूट के बाद भी कोरोना का खतरा न पनप सके और पूरा जिला ग्रीन जोन में बना रह इसके लिए प्रशासन ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। वही पुलिस टीम को भी बेवजह बाजारों में घूमने वालों के खिलाफ प्रशासन ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static