SE दीपक किंगर कोर्ट में पेश, 5 दिन पुलिस रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 08:36 PM (IST)

करनाल: नगर निगम के SE दीपक किंगर को पुलिस आज कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने पुलिस की डिमांड पर 5 दिन का पुलिस रिमांड दिया है। रिमांड के दौरान SE से विस्तार से पूछताछ की जाएगी। इस मामले में अब तक 3 लोगाें की गिरफ्तार हो चुकी है। तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा हुआ है।

डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने एडीसी की जांच के आधार पर भ्रष्टाचार के दर्ज केस में SE दीपक किंगर को गिरफ्तार किया है। जो वीडियो में अपने पीए से पैसे लेते हुए नजर आ रहे हैं। आज SE दीपक किंगर का 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया है। रिमांड के दौरान विस्तार से पूछताछ की जाएगी। इस मामले में जिसका भी नाम शामिल होगा। उन्हें जांच में शामिल किया जाएगा और उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

SE दीपक किंगर के वकील नरेंद्र पाल चीमा ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में बिना सबूतों के आधार पर केस दर्ज किया है। इस मामले में कोई शिकायत कर्ता है। यहां पर पैसा देने वाला कोई नहीं है। रिकवरी करनी है। SE दीपक किंगर ने खुद ही सरेंडर किया है। पुलिस को पहले जांच करते हुए सबूत इकट्ठे करने चाहिए थे, लेकिन यहां पर ऐसा नहीं हुआ। पुलिस ने जल्दबाजी में केस दर्ज किया है। कोई भी अधिकारी अपने कार्यालय में स्टाफ के साथ पैसों का लेन-देन करे तो वो भ्रष्टाचार नहीं हो सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static