यमुनानगर जिला जेल में चलाया गया सर्च ऑपरेशन, 200 पुलिसकर्मी रहे शामिल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 10:53 AM (IST)

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर जिला जेल में आज सर्च ऑपरेशन चलाया गया। यह सर्च ऑपरेशन यमुनानगर जिला पुलिस के अधिकारियों और जेल पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने संयुक्त रुप से चलाया। 

सर्च ऑपरेशन करीब डेढ़ घंटे तक चला


जिला जेल के एसपी विशाल छिब्बर और जेल के कई अधिकारी के साथ-साथ यमुनानगर पुलिस के कई डीएसपी और भारी पुलिस फोर्स के साथ यह सर्च ऑपरेशन जेल में चला गया। सुबह ही यह सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया था। करीब डेढ़ घंटे तक यह सर्च ऑपरेशन चला। सर्च ऑपरेशन के दौरान कोई खामी नहीं मिली और ना ही कोई मोबाइल फोन या अन्य सामान मिला।
 
PunjabKesari

एसपी का कहना है कि जेल में अनुशासन बना रहे इसलिए इस प्रकार का सर्च ऑपरेशन समय-समय पर चलाया जाता है ताकि कोई भी अपराधिक गतिविधि ना पनप पाए। वहीं जिला पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि यह एक रूटीन का हिस्सा है जिसके तहत आज सुबह-सुबह जेल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जेल के हर बैरक को चेक किया गया, हाई सिक्योरिटी सेल से लेकर सभी जगह पर पूरे तरीके से सर्च की गई।


इस सर्च अभियान में 200 पुलिसकर्मी रहे शामिल


वहीं डीएसपी राजीव ने बताया कि जेल प्रशासन के साथ मिलकर आज जेल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया जिसमें करीब 200 पुलिसकर्मी इस सर्च ऑपरेशन में शामिल रहे। उन्होंने बताया कि जेल से कोई भी अपराधिक गतिविधि ना हो। पुलिस का यही प्रयास रहता है कि अपराध और अपराधियों पर लगाम लग सके। उसी उद्देश्य के साथ आज जेल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। उन्होंने बताया कि इस जेल में दो हजार के करीब कैदी बंद है।

आपको बता दें कि एक दिन पहले यमुनानगर पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत जिले में नामी बदमाशों, गैंगस्टर और उनसे जुड़े सहयोगियों के घर छापेमारी कर भारी मात्रा में कैश और भारी मात्रा में असलहा बरामद किया था। वहीं आज जेल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। उद्देश्य यही है कि अपराध ना पनप पाए और अपराध और अपराधियों पर लगाम लग सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static