सुरक्षा इंतजाम ऐसे कि परिंदा भी नहीं मार पाए पर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 10:15 AM (IST)

जींद (जसमेर मलिक):28 जनवरी को होने वाले जींद उपचुनाव को लेकर जिला प्रशासन में सुरक्षा के कड़े इंतजार किए है।  किसी तरह की हिंसा और अशांति तथा गड़बड़ी नहीं हो इसके लिए प्रशासन ने सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किए है। एस.एस.पी अश्विन शैणवी ने बताया कि सुरक्षा इंतजामों के तहत जींद में रानी तालाब चौक पर मशीनगन से लैस पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। मंगलवार को अद्र्धसैनिक बल के जवानों ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया है औऱ बाहर के राज्यों की गाडिय़ों से लेकर बिना नंबर प्लेट और काले शीशों वाली गाडिय़ां पुलिस के राडार पर हैं। 

उपचुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करवाने की खातिर एस.एस.पी. अश्विन शैणवी ने सुरक्षा इंतजामों को बेहद पुख्ता कर दिया है। रानी तालाब शहर का ऐसा चौक है, जहां से लगभग हर आदमी और वाहन को गुजरना होता है। यह शहर के मध्य में भी है। इसे देखते हुए रानी तालाब चौक पर पुलिस की एक जिप्सी पर मशीनगन लगाकर वहां अद्र्धसैनिक बल के जवान तैनात कर दिए गए हैं। 

इससे साफ आभास होता है कि शहर में सुरक्षा बेहद कड़ी है। इसके अलावा मंगलवार को अद्र्धसैनिक बल के जवानों ने शहर में फ्लैग मार्च भी निकाला। एस.एस.पी. अश्विन शैणवी के अनुसार यह फ्लैग मार्च लोगों में चुनाव दौरान सुरक्षा इंतजामों के प्रति भरोसा पैदा करने की खातिर निकाला गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static