खोई पत्नी को अचानक सामने देख पति के छलके आँसू, कई दिनों से थी लापता

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 05:59 PM (IST)

फ़रीदाबाद (अनिल राठी) : जिले की स्टेट क्राइम की टीम ने करनाल से लापता मानसिक रूप से विक्षिप्त पत्नी को उसके पति से मिलवाकर न केवल पति-पत्नी की खुशियां वापस लौटाने में अहम भूमिका निभाई, बल्कि 8 माह के बच्चे को माँ से बिछड़ने से बचा लिया। बता दें कि खोई पत्नी को देखते ही पति भावुक हो गया और अपने पति को अचानक सामने देख पत्नी के आँखों से खुशी के आंसू छलक आए। फिलहाल खोई पत्नी को पाकर पति काफी खुश है और उसने फ़रीदाबाद स्टेट क्राइम की टीम का धन्यवाद भी किया।

बता दें कि 15 फरवरी को करनाल से रास्ता भटक कर एक महिला फ़रीदाबाद आ गई और सराय पुलिस को मिली। जिसके बाद सराय पुलिस ने उसे फ़रीदाबाद के बादशाह खान स्थित वन स्टॉप सेंटर में रखवाकर इसकी जानकारी स्टेट क्राइम को दी। स्टेट क्राइम की टीम ने महिला से बात की तो उसने अपना नाम रविता बताया। महिला कम पढ़ी-लिखी होने के कारण अपना सही पता भी नहीं बता पा रही थी। यूपी के देवरिया जिले की होने के कारण उसकी भाषा समझने में भी दिक्कत आ रही थी। जिसके बाद उन्होंने देवरिया पुलिस से संपर्क किया और देवरिया पुलिस महिला के गाँव पहुंची। तब जाकर पता चला कि महिला की शादी लगभग 3 साल पहले करनाल के रहने वाले सुनील से हुई थी। जिसका एक 8 महीने का बच्चा भी है। उसके बाद फ़रीदाबाद स्टेट क्राइम की टीम ने महिला के परिजनों से फोन पर बात कर करनाल का पता लिया और महिला के पति को सूचना दी कि उसकी पत्नी फरीदाबाद में है। जिसके बाद महिला के पति आज वन स्टॉप सेंटर पहुंचा और दोनों एक दूसरे को पाकर काफी खुश हुए। फिलहाल कागजी कार्यवाही के बाद महिला को उसके पति को सौंप दिया गया है।

अपनी लापता पत्नी को पाकर करनाल के रहने वाले अनिल न केवल खुश हैं बल्कि फ़रीदाबाद स्टेट क्राइम का उनकी पत्नी से मिलवाने के लिए धन्यवाद कर रहे हैं। जिनके प्रयासों के चलते उनकी पत्नी उन्हें दोबारा मिल पाई।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static