11 साल के बच्चे के साथ हुई हैवानियत, पुलिस ने नहीं की कार्रवीई तो लोगों ने किया हंगामा(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 03:32 PM (IST)

पानीपत(सचिन)- सेक्टर 29 थाना क्षेत्र में 11 साल के बच्चे से हैवानियत मामले में एससी-एसटी एक्ट की धारा जोड़ने को लेकर कॉलोनीवासियों ने थाने का घेराव किया। मामला तूल पकड़ता देख डीएसपी सिटी विजेंद्र सिंह मामला शांत कराने सुबह 10:50 बजे थाने पहुंचे। स्वजनों के संग मौजूद एडवोकेट ने उन्हें घेर लिया और कानूनी धाराओं का हवाला देकर सवाल दागने शुरू कर दिए। कैमरा सामने आते ही उन्होंने डीएसपी विजेंद्र को दलित विरोधी बताते हुए प्रशासन फेल होने की नारेबाजी शुरू कर दी।

 पीड़ित परिजनों ने बताया की  उन्ही की कॉलोनी के तीन युवकों द्वारा बच्चे को पहले तो डरा धमका कर उसके साथ बर्बरता कर उसकी वीडियो बनाई गई ।बाद में पीड़ित बच्चे को ब्लैकमेल कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे कर पिस्टल की नोक पर बच्चे से पैसे ऐंठने शुरू कर दिए। घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्चे ने घर से पैसे चोरी कर आरोपियों को देने शुरू कर दिए परिजनों ने बताया कि पीड़ित बच्चे ने आरोपियों को तीन से साडे तीन लाख रुपए भी दे दिए। बाद में  परिजनों के द्वारा सख्ताई से पूछताछ के बाद  बच्चे ने सारी घटना परिजनों के सामने बयां की।

परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसने परिजनों का कहना है कि पुलिस द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं ।जिसके चलते पीड़ित परिजनों ने पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की जा रही है जिसको लेकर परिजनों ने काफी समय तक पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए पुलिस थाने में हंगामा किया।

मगर बाद में डीएसपी विजेंद्र सिंह द्वारा आरोपियों के खिलाफ जांच कर सख्त से सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन देकर गुस्साए इन परिजनों को शांत कराया गया ।अब देखना होगा कि पुलिस जांच के बाद कब तक इन  आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करती है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static