23 मार्च से सीनियर राष्ट्रीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज, राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार करेंगे कार्यक्रम का शुभारंभ

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 10:06 PM (IST)

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोडिया) : शहर में 23 मार्च से एम्योचर कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा के तत्वाधान में 69वीं सीनियर राष्ट्रीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज किया जाएगा। कार्यक्रम का शुभारंभ राज्यसभा सांसद एवं एम्योचर कबड्डी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार करेंगे।

महेंद्रगढ़ के श्री कृष्णा स्कूल के खेल मैदान में 23 मार्च को एम्योचर कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा के तत्वाधान में 69 वीं सीनियर राष्ट्रीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में देश भर से 29 टीमें हिस्सा लेंगी। जिनमें अलग-अलग प्रांतों की टीमों के अलावा रेलवे की टीम भी शामिल है। इस प्रतियोगिता में नेशनल और इंटरनेशनल महिला खिलाड़ी अपना दमखम दिखाएंगे। कार्यक्रम का शुभारंभ राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार करेंगे।  3 दिन तक चलने वाली इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के ठहरने की उचित व्यवस्था की गई है।  उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन की तरफ से विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इस कबड्डी प्रतियोगिता के बाद चयनित टीमों व खिलाड़ियों को नेशनल टीम में स्थान मिलेगा और वह इंटरनेशनल स्तर पर होने वाली कबड्डी प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। इसको लेकर आयोजन समिति द्वारा विशेष प्रबंध किए गए हैं। दर्शकों की बैठने के लिए दर्शक दीर्घा तैयार की जा रही है वही मौसम को देखते हुए इंडोर खेल मैदान तैयार किया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static