''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' की बबीता जी पर लगे गंभीर आरोप, पुलिस जांच करने में जुटी

5/12/2021 1:21:47 AM

हांसी (संदीप सैनी): पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के बाद अब टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मशहूर कलाकार मुनमुन दत्ता (बबीता जी) पर अनुसूचित जाति से संबंधित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप लगे हैं। नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने हांसी एसपी को मामले में शिकायत दी है।



अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर जारी एक कथित वीडियो में कहा था कि वह यूट्यूब पर वीडियो डालनी है, जिसमें वह अच्छा दिखना चाहती है और एक जाति विशेष का नाम लेते हुए कहा था कि उन जैसा नहीं दिखना चाहती।" कलसन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर पूरे भारत में अनुसूचित जाति समाज का अपमान किया है। इसे पूरे अनुसूचित जाति समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। कलसन ने एसपी से शिकायत देकर मांग की है कि उस अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए।  



मुनमुन दत्ता ने मांगी माफी
मामला सामने आने के बाद मुनमुन दत्ता ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगते हुए कहा कि हिंदी भाषा का उन्हें ज्यादा ज्ञान नहीं है इस कारण शब्दों के अर्थ नहीं पता। वह सभी जाति, समुदायों का सम्मान करती हैं और उनका ऐसा किसी के बारे में गलत बोलने का बिल्कुल इरादा नहीं था। उन्होंने कहा कि हर जाति, समुदाय, धर्म के लोगों का देश व समाज के विकास में योगदान है।

शिकायत की जांच करेगी पुलिस
एसपी नितिका गहलोत ने बताया कि पुलिस को एक शिकायत मिली है जिसमें मुनमुन दत्ता के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में पुलिस जांच करेगी और नियमानुसार कार्रवाई करेगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static