होटल व प्रॉपर्टी बढ़ाने के अलावा मंत्री मूलचंद शर्मा ने कोई काम नहीं किया, जनता परेशान हैः शारदा राठौर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 06:53 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की पूर्व विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव शारदा राठौर ने "हरियाणा मांगे हिसाब" मुहिम के तहत अपने कार्यालय पर आज प्रेसवार्ता का आयोजन किया। बल्लभगढ़ के विधायक एवं उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा पर क्षेत्र के विकास को लेकर हमला बोला और आरोप लगाए की उन्हें होटल बनाने और प्रॉपर्टी बढ़ाने के अलावा क्षेत्र की जनता का कोई ख्याल नहीं है। वहीं उन्होंने केंद्र सरकार के बजट को लेकर कहा कि इस बजट में हरियाणा को कोई स्थान नहीं दिया गया और अब जनता मां बन चुकी है।

जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे हरियाणा की विधानसभाओं से कांग्रेस के मौजूदा विधायकों और पूर्व विधायकों ने सत्ताधारी पार्टी के नेताओं और विधायकों से "हरियाणा मांगे हिसाब" मुहिम के तहत आरोप प्रत्यारोप लगाते दिख रहे हैं। खास तौर से विकास कार्यों को लेकर कांग्रेसियों ने हिसाब मांगना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज पत्रकारों को संवोधित करते हुए शारदा राठौर ने बल्लभगढ़ विधानसभा से विधायक एवं उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यकाल को लेकर उन पर विकास कार्यों की अनदेखी के अलावा कई आरोप लगाए। 

उन्होंने शहर की गंदगी, जल भराव, सीवर पानी और सड़कों के मुद्दों के साथ-साथ जाम की स्थिति पर बात की। कानून व्यवस्था की स्थिति और स्कूलों में टीचरों की कमी के अलावा शहर की सड़कों पर घूम रहे हजारों आवारा पशुओं को लेकर मंत्री पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ऐसा कौन सा कानून है कि मंत्री का भाई सरकारी गाड़ी में घूमता है। शारदा ने कहा कि वह सभी ऐसे मुद्दों को लेकर चुनावी मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में जरूर विकास हुआ है, लेकिन वह सिर्फ मंत्री और मंत्री के परिवार का हुआ है। पेश किए गए बजट को लेकर उन्होंने कहा कि वैसाखियों पर चल रही केंद्र की सरकार ने बजट में हरियाणा को कोई स्थान नहीं दिया। उनका कहना था कि हम जनता के बीच जा रहे हैं और जनता मां बन चुकी है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static