ट्रामा सेंटर में इलाज के बजाय हो रही शूटिंग, मरीज परेशान (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 05:23 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी के सर शादीलाल ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए आए मरीजों को उस वक्त परेशानी का सामना करना पड़ा जब वहां के डॉक्टर मरीजों का इलाज करने की बजाए सीरियल की शूटिंग में मशगूल थे। ट्रामा सेंटर के नाम पर पर्दा डाल उसे सफदरजंग अस्पताल में बदल दिया गया। सार्वजनिक अस्पताल में यूं सार्वजनिक तरीके से शूटिंग शुरू होने के कारण सड़कों पर जाम लगना शुरू हो गया। साथ यहां पर किसी भी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था भी नहीं थी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, शादीलाल ट्रामा सेंटर ​में सुबह जैसे ही ओपीडी का वक्त शुरू हुआ तो यहां बजाय मरीजों के​ क्राईम पैट्रोल पर आधारित सीरियल की शूटिंग के लिए ​कलाकारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। और देखते ही देखते ट्रामा सेंटर फि़ल्म स्टूडियो में तबदील हो गया।

PunjabKesari

वहीं शूटिंग होती देख ट्रामा सेंटर के बाहर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई। इतना ही नहीं, कलाकारों के साथ आई टीम ने ट्रामा सेंटर के बोर्ड पर पर्दा डाल उसका नाम बदलकर सफदरजंग कर दिया।​ ऐसे में मरीजों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

हैरानीजनक तथ्य यह है कि इस शूटिंग के लिए सीरियल के निर्देशक ने स्वास्थ्य विभाग से कोई परमिशन ही नहीं ली गई थी। इनकी टीम पिछले दो दिनों से ट्रामा सेंटर में ही मौजूद थी। अंतत: जब मरीजों की परेशानी व अव्यवस्था के बात मीडिया में आई तो स्वास्थ्य प्रशासन हरकत में आया और शूटिंग को बंद कराया। इस मामले में स्वास्थ्य अधिकारियो का कहना है कि विभाग ने ऐसी कोई परमिशन नहीं दी थी और अब शूटिंग को बंद करा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static