रोजी-रोटी का सामान जलता देख रो पड़ा दुकानदार, आग से हुआ लाखों का नुकसान

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 11:28 AM (IST)

गन्नौर(कपिल): शहर के ललहेड़ी रोड स्थित एक टेंट की दुकान में देर रात अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना राहगीरों ने दुकान मालिक को दी। इसके बाद दुकान मालिक हीरालाल मौके पर पहुंचे और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। दमकल कर्मियों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग और काबू पाया। आग से दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। अपनी आंखों के सामने दुकान का जला हुआ सामान देखकर दुकानदार की आंखें नम हो गई और वे रो पड़े।

 

PunjabKesari

 

टेंट की दुकान में देर रात शार्ट सर्किट से लगी आग

 

आग लगने से दुकानदार पर दुखो का पहाड़ टूट गया है। अभी कुछ दिन पहले ही गणेश चतुर्थी पर यमुना नदी में डूबने से उसके भतीजे की मौत हो गई थी। इस सदमे से अभी वह उभरा भी नहीं था कि रोजी-रोटी का साधन दुकान भी आग की भेंट चढ़ गई। दुकान मालिक हीरा ने बताया कि ललहेड़ी रोड पर उसकी टेंट की दुकान है। वह रविवार शाम को अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। देर रात उसे फ़ोन आया कि उसकी दुकान में आग लगी है। उसने तुरंत फायर कर्मियों को आग की सूचना दी। जब तक दमकल ने आग पर काबू पाया, तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था। हीरा लाल ने बताया कि आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

 

PunjabKesari

 

नपा चेयरमैन ने दुकान का जायजा लेकर मदद का दिया आश्वासन

 

आग लगने की सूचना मिलने पर नगर परिषद चैयरमेन अरुण त्यागी ने भी मौके पर पहुंचकर दुकान का जायजा लिया। त्यागी ने पीड़ित दुकानदार को मदद का आश्वाशन है। उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से पीड़ीत दुकानदार की हर संभव मदद की जाएगी। दुकानदार ने भी सरकार और प्रशासन से सहायता की गुहार लगाई। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static