''अंधभक्तों का दुकान में आना मना'', किसानों के समर्थन में दुकानदार ने लगाया पोस्टर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 11:17 PM (IST)

डबवाली (संदीप): केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीन नए खेती कानूनों का देशभर में किसानों की तरफ से जोरदार विरोध हो रहा है। अन्नदाताओं के इस आंदोलन को धीरे-धीरे अन्य वर्गों का समर्थन भी बढ़ता जा रहा है। किसानों के इस संघर्ष में दुकानदार भी बढ़ चढ़कर साथ दे रहे हैं। डबवाली के कालोनी रोड पर स्थित एक दुकानदार ने तो अपनी दुकान के गेट पर अन्नदाताओं के समर्थन में पोस्टर भी चस्पा कर दिया है। यह पोस्टर हर व्यक्ति का ध्यान अपनी और खींच रहा है। पोस्टर पर लिखे शब्दों को पढ़कर हर को हैरान हो जाता है। 

कालोनी रोड पर जय श्री राम पी.वी.सी. डैकोरेशन के नाम की दुकान के गेट पर दुकानदार ने किसानों के समर्थन में जो पोस्टर लगाया है उस पर लिखा है कि उसकी इस दुकान में अंधभक्तों को आने की अनुमति नहीं है। पोस्टर पर आगे लिखा है कि वे अपने किसान भाईयों का समर्थन करते हैं। इस दुकान के संचालक राहुल के मुताबिक किसान आंदोलन के समर्थन और अंधभक्तों के विरोध में उन्होंने करीब 10 ऐसे पोस्टर छपवाए थे। एक पोस्टर उन्होंने डबवाली में अपनी दुकान पर लगा दिया। जबकि बाकी के बचे हुए पोस्टर उनके जानकारों ने अपनी दुकानों पर लगाए हैं।

 राहुल ने कहा कि ठंड, बारिश, गर्मी के मौसम में अपनी जायज मांगों के लिए संघर्ष कर रहे किसान भाईयों के समर्थन में वे दिल्ली आंदोलन स्थल पर भी कई बार जाकर आए हैं। भविष्य में जब भी किसान आंदोलन में वे अपना सहयोग जारी रखेंगे। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार के तीनों कृषि कानून किसानों के लिए नुकसानदायक होने के अलावा मध्यम वर्ग व गरीब व्यक्ति के लिए भी खतरनाक है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static