विदेशों में छोटे कपड़े पहने जाते हैं, वहां रेप नहीं होते: मिसेज इंडिया एलोरा ग्रुप

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 06:14 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पूरे देश में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। सोनीपत में एलोरा ग्रुप की मिसेज इंडिया मिली गर्ग ने इस एनकाउंटर को जायज बताते हुए कहा कि हैदराबाद पुलिस बधाई के पात्र हैं। सोनीपत में एलोरा ग्रुप द्वारा एक प्रेस कांफ्रेंस की गई, इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ग्रुप की मिसेज इंडिया मिली गर्ग ने हैदराबाद रेप कांड के आरोपियों के एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि जो ये एनकाउंटर हुआ है, उससे महिलाओं में सुरक्षा की भावना बढ़ी है। जो काम हुआ है बहुत अच्छा हुआ है। पुलिस ने जो स्टेप उठाया है वह जरूरी था, निर्भया कांड के 7 साल बीत जाने पर भी अभी तक आरोपियों को फांसी नहीं हुई है। निर्भया कांड रेयर ऑफ रेयरेस्ट कांडों में एक था और उसमें सज़ा भी वैसी ही होनी चाहिए था।

उन्होंने कहा कि हैदराबाद एनकाऊंटर से अपराधियों में डर और औरतें सुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वे विदेशों में भी गई हैं, लेकिन वहां छोटे कपड़ों में ज्यादातर महिलाएं रहती हैं, लेकिन वहां रेप की घटनाओं की संख्या बहुत कम है। मिली ने कहा कि हमें अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static