सिद्धू हत्याकांड: फतेहाबाद से विक्रम व काला गिरफ्तार, सांवरिया होटल के है पार्टनर, जिसमें शूटर्स रुके थे 14 घंटे

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 05:42 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : मूसेवाला हत्याकांड मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच पुलिस ने फतेहाबाद में दबिश देकर कल ही दो होटल संचालकों को हिरासत में लिया था और आज फिर दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। इस में विक्रम गांव कुकड़ा वाली और कला गांव खैराती खेड़ा शामिल है।

बता दें कि पवन, विक्रम और काला की होटल में पार्टनर शिप है जहां पर हत्या से पहले मूसेवाला के हत्यारे प्रिय प्रियव्रत फौजी और अंकित सहरसा होटल सांवरिया में रुके थे। इस हत्याकांड में अब तक पंजाब पुलिस और दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम ने फतेहाबाद से 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

कैसे आए इन चारों के नाम सामने 
करीब तीन से चार दिन पहले दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम ने हिसार के किरमारा से दो युवकों को हिरासत में लिया था जिनके पास हत्या के बाद हथियार बरामद हुए थे। इन युवकों से मिले इनपुट के आधार पर फतेहाबाद के दो युवकों पवन गुर्जर व प्रदीप को दिल्ली क्राइम ब्रांच हिरासत में लेकर गई थी। पवन गुज्जर और प्रदीप से पूछताछ के बाद फिर से दिल्ली पुलिस ने फतेहाबाद में दस्तक दी और अब विक्रम और कला को हिरासत में लिया है। हालांकि एसपी ने इस मामले की पुष्टि करने से मना कर दिया था और कहा था कि ऐसी कोई बात नहीं है और हमारी पुलिस को किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं है।

वहीं मूसेवाला की हत्या से पहले सिद्धू के हत्यारे प्रियव्रत फौजी प्रियव्रत फौजी और अंकित सहरसा फतेहाबाद के होटल सांवरिया में रुके थे। सूत्रों की माने तो होटल में रुकने से पहले को इन्होंने अपनी आईडी जमा करवाई थी वो सुमित कुमार झज्जर के नाम से थी जो कि फर्जी थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static