अवैध संबंधों के चलते बहन के प्रेमी की हत्या, चार अारोपी गिरफ्तार (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2018 - 09:41 PM (IST)

सोनीपत(सुनील जिंदल): गोहाना के भैंसवाल कलां गांव के रहने वाला सुनील 5 अक्टूबर 2017 को लापता हो गया था। मामले की जांच कर रहे अधिकारी कृष्णने बताया कि सुनील के अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद शव को सोनीपत के पास खुबडू के डबल नहर में फेंक दिया था। हत्या के पीछे कारण एक महिला के साथ अवैध संबंध बताए गए हैं। पुलिस ने हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने के अारोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है
PunjabKesari
गिरफ्तार आरोपी शमशेर उर्फ शेरा निवासी रूखी राजेश उर्फ बिट्टू व विकास निवासी डालमवाला व कृष्ण निवासी गतौली जिला जींद है। पुलिस ने आरोपियों को पूछताछ के लिए चार दिन के रिमांड पर लिया है।पूछताछ में अारोपियों ने बताया कि सुनील के शमशेर की बहन के साथ अवैध संबंध थे, जो उन्हें पसंद नहीं थे। इसी के चलते सुनील का अपहरण कर साथियों के साथ मिलकर डंडे मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को नहर में फैक दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए थे।
PunjabKesari

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपियों ने कई अन्य युवकों के योजना में शामिल होने की बात कही है। फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी है। जो संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static