पंचकूला हिंसा के आरोपियों पर SIT ने कसा शिकंजा, डॉ. नैन पर रखा 1 लाख रुपए का इनाम(Video)

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 10:41 AM (IST)

सिरसा: साध्वियों से यौन शोषण मामले में राम रहीम के दोषी करार होने के बाद पंचकूला में भड़की हिंसा के आरोपियों को पकड़कर पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। जो आरोपी अभी तक फरार चल रहे हैं पुलिस उनकी सूचना देने वालों के लिए इनाम रख रही है। डेरा प्रकरण के दौरान सिरसा में हुई आगजनी और हिंसा के राजदार माने जा रहे डेरा सच्चा सौदा के वाइस चेयरमैन डॉ. पीआर नैन के खिलाफ अब सिरसा एसआईटी की ओर से एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है। इसके अलावा डेरा की कैशियर बेअंत कौर उर्फ सुखलंत पर भी 1 लाख रूपए का इनाम रखा गया है। 

एसआईटी इंचार्ज डीएसपी राजेश कुमार ने आरोपियों के पोस्टर बनवा कर शहर के सार्वजनिक स्थानों प्रमुख तौर पर बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और चौकी-थानों समेत डेरा सच्चा सौदा के गेट पर चिपकाने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने  डॉ. पीआर नैन, बेअंत कौर, नवीन कुमार उर्फ गोबीराम, अभिजीत उर्फ बबलू पर एक-एक लाख रुपए का इनाम रखा है। सिरसा पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है। 

उल्लेखनीय है कि 25 अगस्त को साध्वियों से यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख राम रहीम के दोषी करार होते ही डेरा समर्थकों ने पंचकूला में तोड़फोड़ अौर आगजनी की थी। जिसमें कई लोगों की मौत अौर करोड़ों रुपए की संपत्ति को नुकसान पहुंचा था। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर करीब 180 आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं, जबकि 69 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static