टिकरी बार्डर: रेप को लेकर बोले किसान नेता योगेन्द्र- बस छेडख़ानी किए जाने की जानकारी थी

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 01:44 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण): जिले की दिल्ली सीमा पर बहादुरगढ़ के टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में बीते दिनों पश्चिम बंगाल की एक युवती के साथ हुए बलात्कार के मामले में पुलिस के बुलावे पर किसान नेता योगेन्द्र यादव एसआईटी के सामने पेश हुए। योगेन्द्र यादव को पुलिस ने नोटिस भेजकर तलब किया था। उसी नोटिस पर योगेन्द्र यादव यहां बहादुरगढ़ में मामले की जांच कर रही एसआईटी के सामने पेश हुए।

SIT interrogated farmer leader Yogendra Yadav
यादव ने पुलिस के सामने जांच में उनके व संयुक्त मोर्चा के सहयोग देने की बात कही है। बाद में मीडिया के मुखातिब होते हुए योगेन्द्र यादव ने कहा कि किसी भी महिला के साथ किसी भी प्रकार की बदसलूकी संयुक्त मोर्चा कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। योगेन्द्र यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जिस युवती के साथ रेप किए जाने का मामला दर्ज किया गया है,उस बारे में वह इतना हीं कहना चाहेंगे कि उन्हें इस मामले में महिला के साथ छेडख़ानी किए जाने की जानकारी थी,लेकिन उस दौरान पीडि़ता का इलाज कराना प्राथमिकता थी।
SIT interrogated farmer leader Yogendra Yadav
महिला के साथ छेडख़ानी से ज्यादा कुछ हुआ तो इस बात का खुलासा दो मई को हुआ। लेकिन उनके यह बात समझ से परे है कि पीडि़ता के पिता ने दो लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी,जबकि एफआईआर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है। इसी को लेकर ही उन्होंने सवाल उठाया था। उन्होंने कहा कि आंदोलन को पहले भी बदनाम किया गया था और इस घटना का भी लोग इस्तेमाल करेंगे। लेकिन वह और संयुक्त मोर्चा चाहते है कि दोषियों को कडी सजा मिले,क्योंकि संयुक्त मोर्चा केवल और केवल सच के साथ है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static