रघुनाथ हत्याकांड: खूंखार गैंगस्टर को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर कोर्ट में किया पेश, 2 दिन के रिमांड पर लिया

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 05:14 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में करीब सवा साल पहले शोरूम में घुसकर शोरूम मालिक की गोलियां मारकर हत्या करने के आरोप में एसआईटी ने मुख्य आरोपी कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। एसआईटी द्वारा आज काला जटेहड़ी को दिल्ली से यमुनानगर लाया गया। यहां उसे कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है, जिसमें पूछताछ की जाएगी कि इस हत्याकांड में और कौन-कौन लोग शामिल थे।

PunjabKesari, haryana

शोरूम में रघुनाथ प्रजापति पर की थी ताबड़तोड़ फायरिंग 
गौरतलब है कि यमुनानगर के वर्कशॉप रोड स्थित एलजी शोरूम के मालिक रघुनाथ प्रजापति की पिछले साल 28 अगस्त को उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह अपने शोरूम में पहुंचे थे। इसी दौरान दो नकाबपोश युवक उनके शोरूम में आए और आकर नाम पूछ कर नजदीक से उन पर गोलियों की बौछार शुरू कर दी। दोनों युवकों ने रघुनाथ प्रजापति पर कई गोलियां चलाई और उसके बाद वह फरार हो गए। यमुनानगर की विभिन्न पुलिस टीमें इस हत्याकांड से जुड़े आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पिछले काफी समय से प्रयास कर रही थी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी। 

जटेहड़ी पर हरियाणा में हत्या और फिरौती के 30 से अधिक मामले दर्ज
सीआईए पुलिस ने तीन युवकों को इस मामले में पहले गिरफ्तार किया था। जिसके बाद मामला एसआईटी को दिया गया। एसआईटी के इंचार्ज इंस्पेक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि काला जठेड़ी को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। उस पर यमुनानगर के रघुनाथ की हत्या का आरोप है। इसके अलावा उस पर हरियाणा में हत्या और फिरौती के 30 से अधिक मामले दर्ज हैं। रघुनाथ की हत्या के लिए काला जठेड़ी ने ही शूटर भेजे थे।

PunjabKesari, hayana

दुकान पर काम करने वाले शख्स ने फ्रिज के पीछे छिप कर बचाई थी जान 
शहर में हुई हत्या ने जहां पुलिस के सामने कई चुनौतियां पेश की थी। वहीं दिनदहाड़े हुई इस हत्या को लेकर लोग भी भयभीत रहे। इस घटना के समय रघुनाथ प्रजापति की दुकान पर काम करने वाला एक व्यक्ति भी वहीं मौजूद था, जिसने फ्रिज के पीछे छुप कर अपनी जान बचाई थी। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके का मुआयना करके पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया गया था। जिसमें हत्यारोपी नजर आ रहे थे और उनके साथ साथ दो अन्य व्यक्ति भी मौजूद थे। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static