महिला सहित नकाबपोश जबरन घर में घुसे, युवती को इंजेक्शन लगाने का प्रयास

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 08:37 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सदर थाना एरिया में एक महिला सहित आधा दर्जन नकाबपोशों द्वारा जबरन घर में घुसकर एक युवती को इंजेक्शन लगाने के प्रयास का मामला सामने आया है। इस दौरान युवती व उसकी मां को चोटें आई। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने छह नामजद पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में मालिबु टाउन में रहने वाली अक्षिता सिंह ने कहा कि उनके घर में जबरन महिला सहित आधा दर्जन लोग घुस आए। जिन्होंने मास्क लगाए हुए थे और अपने हाथों में इंजेक्शन ले रखे थे। आरोपियों से जब नाम पूछा तो उन्होंने नाम नहीं बताया और खुद को पैकिंग कंपनी से पिकअप करने वाला बताते रहे। सिक्योरिटी गार्ड को भी उन्होंने कोई जवाब नही दिया। एक आरोपी ने आरोपी महिला से अक्षिता सिंह जबरदस्ती इंजेक्शन लगाने को कहा और बाकी दूसरे दरवाजे से घर में घुसने का प्रयास करने लगे।

 

इनमे से एक ने अक्षिता की मां नीलम सिंह का हाथ पकडक़र घर में घुसने की कोशिश करने लगे। अक्षिता ने उन्हें घर से बाहर निकालने का प्रयास किया तो धक्का मुक्की में अक्षिता व उसकी मां को चोटें आई। वहीं आसपास के आरडब्ल्यू सदस्यों ने निवासियों ने आरोपियों को समझाया। लेकिन आरोपी वहां से जाने का नाम नहीं ले रहे। जिस पर अक्षिता ने पुलिस को बुलाया तो आरोपी वहां से चले गए। पुलिस ने छह नामजद पर केस दर्ज कर छानबीन शुुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static